शिवराज का आरोप- जहां कांग्रेस की सरकार, वहां फूटी कौड़ी का कर्जा माफ नहीं किया

ग्वालियर. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को ताबड़तोड़ पांच चुनावी सभाएं कीं। उन्होंने भिंड में कहा- कर्नाटक, पंजाब में कांग्रेस सरकार है। कोई भी पता कर ले। वहां इन्होंने एक फूटी कौड़ी कर्जा माफ नहीं किया, लेकिन यहां झूठ बोल रहे हैं। कांग्रेस झूठ की शहंशाह है।

उन्होंने कहा- अभी तो यह 10 दिन में आसमान से तारे तोड़कर लाने की भी कहेंगे। बाद में कुछ नहीं करेंगे। इसलिए भाजपा की सरकार बनाएं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को चुनाव के समय किसान की याद आती है, लेकिन किसान के पसीने के कीमत सिर्फ भाजपा ही चुका सकती है।

गुस्सा जनता को नहीं, कांग्रेसियों को आता है
मुख्यमंत्री ने दतिया में कांग्रेस के विज्ञापन पर तंज कसते हुए कहा कि गुस्सा जनता को नहीं, कांग्रेसियों को आता है। हमने सड़कें बनवाईं, इसलिए उन्हें गुस्सा आता है। बिजली घर-घर पहुंचाई, इसलिए उन्हें गुस्सा आता है। हमने 12 हजार 554 घरों में बिजली दी, इसलिए उन्हें गुस्सा आता है। किसानों को पानी दिया, इसलिए उन्हें गुस्सा आता है।

Test

इसलिए अनूप मिश्रा को वापस बुलाया
चौहान ने कहा कि पार्टी ने अनूप मिश्रा को अधूरे कामों को पूरा करने के लिए यहां से प्रत्याशी बनाया है। पिछले चुनाव में आप लोगों ने थोड़ी-सी कसर छोड़ दी थी। उन्होंने कहा- हमने मोहना को नगर परिषद बनाने की बात कही थी, लेकिन आचार संहिता के कारण मोहना नगर परिषद नहीं बन सकी।

चुनाव के बाद सबसे पहले मोहना को नगर परिषद का दर्जा दिलाया जाएगा। भाजपा का उद्देश्य सरकार को विकसित राज्य बनाना है। हमने बेटियों की शिक्षा की और उनके विवाह की चिंता की। बेटी होने पर उसकी चिंता उनके मां-बाप को नहीं हमारी सरकार की जिम्मेदारी बनती है।

हेमा से शोले का डायलॉग सुनाने की गुजारिश
मथुरा से सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी मंगलवार को खंडवा के हरसूद से भाजपा प्रत्याशी विजय शाह के पक्ष में सभा करने आईं थीं। शाह ने उनसे फिल्म शोले के डायलॉग सुनाने का निवेदन किया। इस पर हेमा ने कहा- बसंती जो है, उसने बहुत मेहनत की है। जैसे आदिवासी महिलाएं करती हैं। तांगे पर घोड़ी को चलाना आसान नहीं है। हेमा ने ग्रामीणों की ओर इशारा करते हुए कहा- चलना है तो बोलो। चलना है आपको बसंती के साथ। आपको बसंती भाजपा की खुशहाली दिखाएगी और विकास दिखाएगी, चल धन्नो…।

Comments are closed.

Translate »