ज्योतिरादित्य सिंधिया का विवादित बयान; कहा- भाजपा को नंगा करके वापस भेजना है

भोपाल. मध्य प्रदेश चुनाव में प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विवादित बयान दिया है। सतना के मैहर के दशहरा मैदान में ज्योतिरादित्य सिंधिया की रैली थी। यहां भाजपा पर वार करते हुए सिंधिया ने कहा 28 नवंबर को भाजपा निर्वस्त्र करके भेजना है।
दरअसल, प्रदेश में 28 नवम्बर को ही मतदान होना है और वो इसी संदर्भ में बोल रहे थे। 20 मिनट के भाषण में उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पीएम नरेंद्र मोदी को खूब खरी-खोटी सुनाई। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि शिवराज सिंह जी कहते हैं 15 साल…बेमिसाल। आज किसान को दाम नहीं। गरीब को खाना नहीं, नौजवान को काम नहीं, महिला को सुरक्षा नहीं और शिवराज सिंह को चिंता नहीं। 15 साल बेमिसाल नहीं, 15 साल में इन्होंने मध्य प्रदेश को बेहाल करके छोड़ दिया है।

Test

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि यहां स्मार्ट सिटी की घोषणा कर दी। मुंगावली में चुनाव में स्मार्ट सिटी की घोषणा कर दी। यहां कहा था कि मैहर को जिला बनाएंगे, लेकिन तारीख नहीं बताएंगे। जो राम मंदिर के साथ किया है, वही मैहर माता के यहां भी कर दिया, भाजपा को इसका श्राप लगेगा।

लोग मुझे मिर्ची की माला पहनाते हैं पर लगती है शिवराज को : इसके पहले हटा और पटेरा में चुनावी सभाओं में भी सांसद ज्याेतिरादित्य सिंधिया ने शिवराज पर जमकर हमले किए। उन्होंने कहा, “विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस की सरकार बनी तो वो अर्जी की नहीं, आपकी मर्जी की सरकार होगी। उन्होंने कहा कि मैंने मंदसौर गोली हत्याकांड में समय प्रण लिया था कि जब तक किसान विरोधी शिवराज सरकार को हटा नहीं लेता, तब तक फूलों की माला नहीं पहनूंगा। लोग मुझे पान, टमाटर, नीबू और मिर्ची की माला पहनाते हैं, पर इस सब से शिवराज सरकार को मिर्ची लगती है। “

Comments are closed.

Translate »