नरेला जैसे विकास कार्य तो राहुल की चार पीढ़ियाँ नहीं करा पाईं – स्मृति ईरानी

भोपाल – चुनाव के दौरान दिन भर जनता के बीच रहने वाले श्री विश्वास सारंग, रात भर अपने बीमार पिता की सेवा करते हैं। नरेला परिवार को सेवा की भावना वाला बेटा मिला है, आप सभी लोग बड़े सौभाग्यशाली हैं। विश्वास सारंग ने नरेला विधानसभा क्षेत्र में इतने विकास कार्य करा दिए हैं जितने तो राहुल गांधी और उनकी चार पीढ़ियों ने अमेठी में भी नहीं कराए हैं। यहाँ की 70,000 बहनें, भैया विश्वास को राखी बांधती हैं, ऐसे ऊर्जावान, कर्मठ और सेवा को सर्वोपरि मानने वाले इस परिवार के बेटे को प्रचंड बहुमत से जिताइए। नरेला में भाजपा प्रत्याशी श्री विश्वास सारंग के समर्थन में जनसभा करने आईं केंद्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी ने भावुक माहौल में यह उद्गार गुरूवार शाम को व्यक्त किए।
करोंद चौराहे पर आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नरेला विधानसभा को सेवाभावी और कर्मठ बेटा मिला है। जनसंपर्क के दौरान जो दिन में जनता के बीच रहता है तो उसे अपने पिता के स्वास्थ्य की चिंता भी लगी रहती है, वह रात को उनकी सेवा में जुटा रहता है। उल्लेखनीय है कि श्री विश्वास सारंग के पिता कैलाश नारायण सारंग इन दिनों बीमार हैं।
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि नरेला क्षेत्र में हुए विकास कार्यों की चर्चा तो मैं अमेठी में भी जाकर करूंगी। मैं यहाँ के विकास कार्यों के बारे में राहुल गांधी को भी बताऊंगी, जो उनकी चार-चार पीढ़ियाँ अमेठी में नहीं करा पाईं। राहुल गांधी नरेला आकर देखें कि उससे कहीं अधिक विकास कार्य, तो यहाँ विश्वास सारंग ने नरेला विधान सभा क्षेत्र में करा दिए हैं। उन्होंने कहा कि मैं विश्वास सारंग के कार्यों, लोगों के प्रति संवेदनशीलता और उनकी दूरदर्शिता से बहुत प्रभावित हूँ। उनकी जीत सुनिश्चित है, उन्होंने इस विधानसभा को नरेला परिवार बनाया है। जनसभा को नरेला से भाजपा प्रत्याशी विश्वास सारंग ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि यह नरेला एक परिवार है और यहाँ हम सब एक परिवार की तरह ही रहते आए हैं। यहाँ के विकास कार्यों के लिए शिवराज सरकार ने संवेदनशीलता के आधार पर प्राथमिकता दी है। यहाँ पाँच फ़्लाई ओवर बन रहे हैं, इतने तो किसी भी विधानसभा में नहीं बन रहे। यहाँ नए अस्पताल, नरेला कॉलेज और पक्की सड़कों का जाल बिछ गया है। किसी समय यहाँ भयावह जलसंकट था, अब घर-घर में माँ नर्मदा का जल पहुंच चुका है।
इस जनसभा में सांसद श्री आलोक संजर सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी और समर्थकों के साथ बहुत बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Comments are closed.

Translate »