नेहा कक्कड़ और मेलविन लुइस का डांस ‘ आंख मारे , जबरदस्त वायरल

नवलोक मनोरंजन। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ की सिंगिंग का हर कोई दीवाना है. लेकिन नेहा कक्कड़ न केवल सिंगिंग बल्कि डांस में भी माहिर हैं. उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह पोल्का ड्रेस में मशहूर कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस के साथ ‘आंख मारे’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में नेहा कक्कड़ का डांस और उनका अंदाज फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. नेहा कक्कड़ का यह वीडियो मुंबई डांसर्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं.

नेहा कक्कड़ इस वीडियो में आंख मारे सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में बॉलीवुड सिंगर के डांस के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के लग रहे हैं. वहीं, पोल्का डॉट ड्रेस में नेहा कक्कड़ का लुक भी देखने लायक है. खास बात तो यह है कि वीडियो को अब तक 28 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही फैंस उनके डांस की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. बता दें कि नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और हमेशा

Test
नेहा कक्कड़ और मेलविन लुइस का डांस

अपने फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ का नया सॉन्ग ‘तारों के शहर (Taaron Ke Shehar Song) रिलीज हुआ था, जिसे फैन्स ने भी काफी पसंद आ रहा है. ‘तारों के शहर’ गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया था. इससे पहले सिंगर का ‘डायमंड दा छल्ला’ सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसने फैंस का खूब दिल जीता था.  इससे इतर नेहा कक्कड़ ने ‘दिलबर’, ‘काला चश्मा’, ‘गरमी’, ‘आंखे मारे’, ‘सेकेंड हैंड जवानी’, ‘कोका कोला’ जैसे गाने गाकर सुर्खियां बटोरी हैं. उनके ये गाने खूब सुने जाते हैं.

रिपोर्ट by – साभार एनडीटीवी ।

 

Comments are closed.

Translate »