हबीबगंज रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचे जीएम, बोले- प्लेटफार्म एक पर एस्केलेटर क्यों नहीं

भोपाल. पश्चिम मध्य रेलवे, जबलपुर महाप्रबंधक अजय विजयवर्गीय सोमवार को सुबह 10 बजे हबीबगंज रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचे। एक घंटे के निरीक्षण के दौरान उन्होंने स्टेशन पर निर्माणाधीन कार्यों की प्रोग्रेस रिपोर्ट के बारे में विस्तार से इंजीनियरों से जानकारी ली। जीएम विजयवर्गीय स्टेशन की धीमी निर्माण गति से नाराज दिखाई दिए।
निरीक्षण के दौरान एक नंबर प्लेटफार्म पर पहुंचे जीएम अजय विजयवर्गीय ने इंजीनियरों से पूछा कि भोपाल स्टेशन की तरह यहां पर एस्केलेटर क्यों नहीं लगाया जा रहा है। इस पर इंजीनियर कोई सीधा जवाब नहीं दे पाए। उन्होंने इतना ही कहा कि सब-वे में उतरने के लिए एस्केलेटर लगाया जा रहा है, जिससे एक नंबर से दूसरे नंबर प्लेटफार्म पर जाने में कोई असुविधा न हो। इसके बाद जीएम ने इतना ही कहा, एक नंबर प्लेटफार्म पर भी एस्केलेटर होना चाहिए था। नहीं होने पर यात्रियों को परेशानी हो सकती है।

Test

जीएम विजयवर्गीय ने स्टेशन में धीमी निर्माण गति से भी असंतुष्ट दिखे। उन्होंने कंपनी को निर्देश दिए हैं कि तय समय में स्टेशन के निर्माण कार्य पूरे होने चाहिए। हालांकि उन्होंने काम की गति को देखते हुए निर्माण कार्य तय समय पर पूरे होने में संदेह भी जताया। करीब एक घंटे तक निरीक्षण के बाद जीएम अजय विजयवर्गीय टीम के साथ रवाना हो गए।

Comments are closed.

Translate »