स्कूल से घर लौट रही 14 वर्षीय 8वीं की छात्रा साकेत नगर से अगवा

भोपाल. साकेत नगर 2-बी सेक्टर से आठवीं की एक छात्रा को अगवा करने का मामला सामने आया है। गुरुवार सुबह वह स्कूल तो गई, लेकिन वापस लौटने के दौरान रास्ते से गायब हो गई। देर शाम तक परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश की। जब बच्ची नहीं मिली तो परिवार ने बागसेवनिया पुलिस थाने पहुंचकर बच्ची की गुमशुदगी दर्ज करवाई।

मामला नाबालिग की गुमशुदगी से जुड़ा है, इसलिए पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। 55, 2-बी साकेत नगर निवासी जसवंत सिन्हा टेलीकॉम कम्यूनिकेशन का कारोबार करते हैं। उनकी 14 वर्षीय बेटी सलोनी घर के 200 मीटर दूर स्थित लिटिल फ्लावर को-एड स्कूल में कक्षा 8वीं की छात्रा है।

Test

कुछ दूर तक सहेली साथ थी :
जसवंत ने बताया कि रोज की तरह गुरुवार सुबह 8 बजे सलोनी घर से स्कूल जाने के लिए निकली। दोपहर दो बजे छुट्टी हुई तो वह अपनी एक सहेली के साथ स्कूल से बाहर आई। कुछ दूर तक तो दोनों साथ आए, इसके बाद अपने-अपने घर के लिए मुड़ गए।

दोपहर 2:40 बजे तक जब वह घर नहीं पहुंची तो उसके दादा एसके सिन्हा स्कूल पहुंचे। इसके बाद वे बच्ची की सहेली से मिले। काफी तलाश करने के बाद भी जब बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने बागसेवनिया थाने पहुंचकर उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई। पुलिस बच्ची की तलाश में जुटी है। इधर, एसडीओपी दिशेष अग्रवाल के मुताबिक इस मामले में कुछ तथ्य हाथ लगे हैं। जल्द ही बच्ची को सुरक्षित तलाश लिया जाएगा।

Comments are closed.

Translate »