छुट्टियां मनाने बहन प्रियंका के साथ शिमला पहुंचे राहुल, सोलन में ढाबे पर नूडल्स खाए

सोलन (पवन ठाकुर). पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों की व्यस्तता के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बहन प्रियंका गांधी के साथ छुट्टियां मनाने के लिए मंगलवार को शिमला पहुंचे। यह उनका निजी दौरा है। शिमला जाते हुए, वे अचानक सोलन के पास एक छोटे से ढाबे पर रुके। राहुल ने यहां नूडल्स भी खाए।
राहुल ने मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, मिजोरम और तेलंगाना में 1 नवंबर से 5 दिसंबर तक 60 से ज्यादा सभाएं और रोड शो किए थे। कांग्रेस ने मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में सरकार भी बनाई।

सोलन में आधा घंटा रुके
अपनी इस यात्रा के दौरान राहुल बीच में कई जगह रुके। वे मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे सोलन ब्रूरी के पास छोटे से ढाबे तरनतारन पर रुके। यहां उन्होंने प्रियंका और उनके बच्चे मिराया और रेहान के साथ नूडल्स खाए।

Test

उन्होंने यहां लोगों से बातचीत की और राजनीतिक फीडबैक भी लिया। वे सोलन में करीब आधा घंटा रुके और फिर शिमला की ओर रवाना हो गए। अपनी इस यात्रा के दौरान राहुल छराबड़ा स्थित प्रियंका के घर को देखने के लिए भी जाएंगे। यह घर बनकर तैयार हो गया।

स्थानीय नेता भी मिलने पहुंचे
जब यहां के स्थानीय कांग्रेस नेताओं को पता चला तो वे भी राहुल से मिलने पहुंचे। राहुल ने इन सभी से काफी देर बात की और फीडबैक लिया।

पांच राज्यों में 60 से ज्यादा सभाएं कीं
मध्यप्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना, मिजोरम और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए राहुल गांधी ने एक नवंबर से कैंपेन की थी। उन्होंने रोजाना औसतन तीन से चार रैली और एक रोड शो किया। इन राज्यों में राहुल ने 60 जनसभाएं और 10 रोड शो किए।

Comments are closed.

Translate »