भाजपा का डर दिखाकर मुस्लिमों के वोट लेती है कांग्रेसः शाहनवाज हुसैन

बुरहानपुर। लोकतंत्र में घोषणापत्र का महत्व होता है, लेकिन कांग्रेस ने घोषणा पत्र को मजाक बना दिया। मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने जनता के सामने जो घोषणा पत्र रखा है, उसका यथार्थ से कोई वास्ता नहीं है। मध्यप्रदेश के कुल बजट से पांच गुना ज्यादा ख़र्च भी किया जाए, तो भी कांग्रेस के घोषणा पत्र पर अमल करना मुश्किल है। यह बात महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री श्री देवेंद्र फड़नवीस ने शनिवार को बुरहानपुर में सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में झूठे और मक्कार लोग हैं। ये सत्ता के लिए इतना झूठा आचरण करते हैं कि चुनाव के पहले आपको दंडवत करेंगे, लेकिन चुनाव के बाद इनके चेहरे भी नजर नहीं आने वाले। सभा को राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री शाहनवाज हुसैन एवं पार्टी प्रत्याशी श्रीमती अर्चना चिटनीस ने भी संबोधित किया।

बुरहानपुर को मिलेगा ताप्ती मेगा रिचार्ज योजना का लाभ

श्री देवेन्द्र फड़नवीस ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार भी बुरहानपुर की सेवा के लिए हमेशा तत्पर है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार और मध्यप्रदेश सरकार के सहयोग से ताप्ती मेगा रिचार्ज योजना तैयार की गयी है, जिससे बुरहानुपर में पानी की कमी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र और केन्द्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद यह योजना आगे बढ़ी है। केन्द्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी और केन्द्रीय मंत्री सुश्री उमा भारती ने योजना को आगे बढ़ाया है। इस योजना में जितना भी पानी आप चाहेंगे उतना हम देंगे।

चोरी करने वाले मांग रहे मोदी जी से हिसाब

Test

श्री फड़नवीस ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस का इतिहास झूठ के इर्द गिर्द रहा है। कांग्रेस सत्ता के लिए पागल हो चुकी है। किसानों के हित की बात करने वाली कांग्रेस ने किसानों को हमेशा बरगलाने का काम किया। श्री नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के पहले 30 करोड़ लोगों के पास बैंक खाते नहीं थे, अधिकांश घरों में शौचालय नहीं थे। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने युद्ध स्तर पर काम किया और नतीजे सबके सामने हैं। मोदी सरकार ने किसानों के हित में अभूतपूर्व निर्णय लेते हुए यह सुनिश्चित किया कि किसानों को उनकी आय का डेढ़ गुना लागत मूल्य मिले। उन्होंने कहा कि आज चोरी करने वाले मोदी जी से काम का हिसाब मांग रहे हैं।

हमारी सरकार ने अन्याय नहीं होने दिया : शाहनवाज हुसैन

जनसभा को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पिछले चुनाव में मैंने बुरहानपुर में सभा ली थी, तो अर्चना दीदी 22 हजार वोटों से जीती थीं। अब इस बार तीन सभाएं ले रहा हूं, इससे जीत का अंदाजा आप लगा लीजिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के जमाने मे निर्दोष मुसलमानों को जेल में बंद कर दिया जाता था। अब मोदी सरकार और शिवराज सरकार ने उस अन्याय को दूर किया है। कथित गौरक्षकों द्वारा लोगों से मारपीट की घटना की प्रधानमंत्री जी ने खुले मंच से निंदा की है। जो इस बात का प्रमाण है कि हमारी सरकार किसी भी मासूम व निर्दोष के साथ अन्याय नहीं होने देगी।

कांग्रेस ने भाजपा से डराकर लिए आपके वोट

श्री हुसैन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने बिना भेदभाव के योजनाओं का लाभ समाज के हर वर्ग तक पहुंचाया है। कन्या विवाह योजना के साथ निकाह पढ़वाने का काम भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया। जबकि कांग्रेस ने आज तक अल्पसंख्यक भाइयों को भाजपा का खौफ दिखाकर वोट लेने का काम किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस खत्म होने की कगार पर है। कांग्रेस ने भाईचारे में दरार डालने का काम किया। लेकिन कांग्रेस के मंसूबे अब पूरे नहीं होने वाले। उन्होंने सभा में मौजूद अल्पसंख्यक भाइयों से अपील करते हुए कहा कि वे बेझिझक भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करें।

Comments are closed.

Translate »