विकास कराने पर विश्वास सारंग को मिल रहा सबका आशीर्वाद

भोपाल – नरेला में भाजपा प्रत्याशी श्री विश्वास सारंग ने जन अपेक्षाओं के अनुरूप विकास कार्य कराए हैं। हर गली और मार्ग पर मज़बूत सड़क बनवाई हैं तथा घर-घर नर्मदा जल पहुँचाया है। ड्रेनेज सिस्टम के तहत नाली और नालों के निर्माण से पूरी व्यवस्था दुरूस्त कराई है। नरेला में दो सरकारी अस्पताल, नरेला कॉलेज और सरकारी स्कूलों के उन्नयन से लोगों में ख़ुशी है। रोज़गार के साधन और अवसर दिलाने के लिए आईटी पार्क और पीएससी आदि की निःशुल्क कोचिंग की व्यवस्था के कारण युवा बेहद ख़ुश हैं और उनके प्रति अपनेपन का भाव रखते हैं। यह भाव जनसंपर्क के दौरान श्री सारंग के प्रति देखने को मिल रहा है। श्री विश्वास सारंग को नरेला परिवार के हर घर, हर क्षेत्र में भाइयों, बहनों से अपार आशीर्वाद मिल रहा है।

14 नवंबर बुधवार को श्री विश्वास सारंग ने करोंद क्षेत्र के वार्ड 77 में कृषक नगर से जनसंपर्क की शुरूआत की और रतन कालोनी, दुर्गा नगर एवं बृज कालोनी में घर-घर पहुँचे तो शाम को अन्ना नगर, बुद्ध विहार और विकास नगर में संपर्क किया। इसके पूर्व श्री सारंग रोज़ाना की तरह मंदिर पहुँचे और हनुमान जी के दर्शन किये। उनकी दिनचर्या की शुरूआत पिता के चरण स्पर्श और मंदिर में हनुमान जी के दर्शन उपरान्त ही होती है। श्री सारंग के जनसंपर्क के दौरान जीत के लिए जगह-जगह लोगों में उत्साह देखा जा रहा है। महिलाऐं अपने भैया विश्वास की जीत के लिए ख़ुद जनसंपर्क में आगे आई हैं। वे अलग-अलग क्षेत्रों में टोलियाँ बनाकर अपने स्तर पर विश्वास भैया के समर्थन में घर-घर जाकर संपर्क कर रहीं हैं।

Test

क्षेत्र में ‘हमारा परिवार नरेला परिवार’ और ‘नेता नहीं बेटा है, नरेला का चहेता है, जैसे नारों के साथ श्री विश्वास सारंग का हर गली, हर घर में स्वागत हो रहा है। नरेला परिवार में लोग भैया विश्वास का पुष्प वर्षा, तिलक लगाकर और आरती उतार कर स्वागत कर रहे हैं। इधर, श्री विश्वास सारंग भी लोगों, युवाओं और अपनी हज़ारों बहनों से ख़ुशी और उत्साह से मिल रहे हैं।

नरेला के नवमतदाताओं ने विश्वास भैया से कहा कि वे मतदान के प्रति उत्साहित हैं और अपने जीवन का पहला वोट विश्वास सारंग को ही देंगे। इधर, युवा बहनों ने कहा कि विश्वास सारंग हमारे प्रेरणास्रोत हैं, विश्वास सारंग की ऊर्जा और कार्य करने की लगन के कारण हम उनके साथ हैं। वहीं क्षेत्र की महिलाओं ने श्री विश्वास सारंग को अपना बेटा और भाई बताते हुए कहा कि यह चुनाव, विश्वास सारंग नहीं हम सब लड़ रहे हैं, हमारा परिवार नरेला परिवार है। बहनों ने कहा कि विश्वास सारंग हमारे भाई हैं, हम सबने उन्हें राखी बाँधी हैं और विश्वास भाई ने भी हर पल हमारा साथ दिया है। ऐसे में चुनाव में हम सब भैया के साथ हैं और उन्हें जिताने के लिए ही वोट करेंगे। यहाँ स्थानीय महिलाओं ने कहा कि हमारे क्षेत्र में श्री विश्वास सारंग ने कई विकास कार्य कराए हैं। पहले पानी मुश्किल से मिलता था, लेकिन अब घर-घर नर्मदा जल भरपूर मिल रहा है। पहले यहाँ कच्चा मार्ग था, लेकिन अब इस इलाक़े में हर गली और हर मार्ग पर मज़बूत सड़क बन चुकी हैं। बहनों ने बताया कि नरेला क्षेत्र में पाँच फ़्लाई ओवर बन रहे हैं। ड्रेनेज सिस्टम के कारण पानी की निकासी, सीवेज की निकासी और नाली-नालों के निर्माण से संपूर्ण नरेला क्षेत्र देश-प्रदेश में नंबर वन बन गया है, ऐसे कामों के साथ-साथ श्री विश्वास सारंग ने थीम पार्क, सरकारी अस्पताल और कालेजों के निर्माण एवं क्षेत्र के सौंदर्यीकरण की शुरूआत कराई है। लोगों ने कहा कि संपूर्ण नरेला क्षेत्र को परिवार मानने वाले विश्वास सारंग हमारे सुख-दुःख के साथी हैं। इसलिए हमारा वोट विश्वास को भाजपा को।

Comments are closed.

Translate »