पीसी शर्मा के समर्थन में आए आम लोग

भोपाल- दक्षिण पश्चिम विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पीसी शर्मा बुधवार को वार्ड क्रमांक 33 में भीम नगर पहुंचकर अपना महाजनसंपर्क अभियान शुरु किया। इस दौरान शर्मा ने गली-गली घूमकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर उन्हें जीताने की अपील की। 35 सालों से लगातार झुग्गीवासियों की समस्याओं के लिए संघर्ष कर रहे पीसी शर्मा को देखते ही लोग उनके समर्थन में घरों से बाहर आ रहे है। शर्मा जहां पहुंच रहे है वही महिलाएं, पुरुष, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी, उन्हें हाथ का पंजा दिखाकर उन्हें जीत के लिए आश्वस्त कर रहे है। इतना ही नही शर्मा को सभी वर्गों का भरपूर समर्थन भी मिल रहा है।

झुग्गी बस्ती में गली गली घूमें

जनसंपर्क के दौरान पीसी शर्मा ने कहा की 15 सालों से झुग्गी बस्ती के लोग बुनियादी सुविधाओं से वंचित है। यहां स्ट्रीट लाइट नही है, नालियों का निर्माण नही हुआ है चारो तरफा गंदगियों का अंबार लगा है। लोग बदबू से परेशान है गंदगी के कारण बीमारियां फैल रही है बावजूद इसके रोज साफ सफाई नही होती। उन्होने कहा कि उनके विधायक बनने के बाद झुग्गी बस्तियों की समस्याओं का समाधान किया जायेगा। साथ ही उन्होने सभी कर्मचारी संगठनों से भी उनके पक्ष में मतदान कर कांग्रेस पार्टी को विजय दिलाने का आह्वान किया। पीसी शर्मा दिन भर अपने समर्थकों के साथ झुग्गी बस्ती में गली गली घूमें।

Test

भाजपा समर्थको से मांगे वोट-

शर्मा ने भीम नगर में अपने जनसंपर्क के दौरान भाजपा समर्थकों के घर जाकर भी वोट मांगे। उन्होने कहा कि कोई भी क्षेत्रीय रहवासी उनके लिए बीजेपी, कांग्रेस या अन्य दल का नही है सभी मतदाता उनके अपने है। उन्होने कहा कि वे जीतने के बाद किसी भी कार्यकर्ता के साथ कोई भेदभाव नही करेंगे और क्षेत्र के विकास के लिए सभी पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी राय लेंगे।

ये रहे मौजूद-

सीएम सिंह पटेल, संतोष परिहार, गुलाब पाण्डेय, राहुल भारती, रिंकु सेन, गुलाब पांडे, दिलीप राय, दिनश द्विवेदी, रामनरेश, कामद गिरी, मनोज, उमेश तिवारी, भारत तिवारी, अरुण महावर, रमेश पाण्डेय, विजेन्द्र शक्ला, हुकुम चंद सौरइया, मोहन यादव, तुषार, सहित बडी संख्या में स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ता और रहवासी शामिल हुए।

Comments are closed.

Translate »