रात करीब 3.45 बजे अचानक खुली MBA गर्ल की नींद, देखा तो सामने खड़ा था शख्स, चीखी तो मुंह पर मारी टॉर्च, कुछ समझती उससे पहले हो चुका था कई वार

भोपाल। सिक्योरिटी एजेंसी संचालक के घर में घुसे तीन बदमाशों ने एमबीए छात्रा पर चाकू से दो वार कर दिए। अपने बेडरूम में बदमाशों को देखकर छात्रा ने शोर मचा दिया था। बेटी का शोर सुनकर मां ने खिड़की से झांका तो बगैर नंबर की बाइक पर सवार होकर नकाबपोश तीन बदमाश फरार होते नजर आए। खास बात ये है कि पहले तो पुलिस ने एजेंसी संचालक से लिखित आवेदन लेकर टरका दिया। शाम को केस दर्ज किया, लेकिन इसमें छात्रा पर चाकू से हमले का जिक्र ही नहीं था।

सनसनीखेज ये वारदात 245, ए-सेक्टर राजीव नगर निवासी 51 वर्षीय राजेश सोनी के घर हुई। वे यहां पत्नी ऋतु, बेटी सिमरन (22) और बेटे अनमोल (13) के साथ रहते हैं। सिमरन एमबीए के साथ-साथ प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। सोनी ने बताया कि सोमवार तड़के करीब 3:45 बजे मैं एक रिश्तेदार को हबीबगंज रेलवे स्टेशन छोड़ने जा रहा था। शक्ति नगर पहुंचा तभी बेटी का कॉल आया कि पापा घर में चोरी हो गई है। घर लौटा तो सिमरन के हाथ और बाएं पैर के घुटने के नीचे धारदार हथियार का घाव था। खून निकल रहा था। डायल 100 पर कॉल कर पुलिस को बुलाया। पुलिस ने मौका मुआयना किया और लौट गई।

छात्रा की आपबीती…चेहरे पर टॉर्च से रोशनी कर किया हमला

Test

”मैं बेडरूम में अकेले सो रही थी, मम्मी व अनमोल दूसरे कमरे में थे। चार बजे अलमारी पर हो रही खटपट से मेरी नींद खुल गई। अलमारी के पास कोई खड़ा था। पहले लगा पापा होंगे, फिर याद आया कि वो तो स्टेशन गए हैं। ध्यान से देखा तो मुंह पर नकाब लगाए एक बदमाश खड़ा था। मैंने जैसे ही चोर-चोर चिल्लाया, उसने मेरे चेहरे पर टॉर्च से रोशनी की और चाकू से हमला कर दिया। बचने के लिए मैंने हाथ अड़ाया तो चाकू मेरे हाथ पर घाव करते हुए बाएं पैर के घुटने के नीचे जा लगा। इसके बाद बदमाश दरवाजे से बाहर की ओर भागा।

– सिमरन सोनी, एमबीए छात्रा

पिता की शिकायत….. एएसआई आए, बोले- कल मिलता हूं

छात्रा के पिता राजेश ने बताया कि डायल 100 की टीम के जाने के बाद मैंने अयोध्या नगर थाने में फोन लगाया। वहां से सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) अरविंद सिंह आए। पूरा घटनाक्रम पूछा और बगैर एफआईआर लिए ही चले गए। बोले- कल मिलता हूं। इसके बाद हम खुद ही सिमरन को अस्पताल ले गए। वहां उन्होंने उसका उपचार करवाया। राजेश के मुताबिक शाम को पुलिस ने मामूली धाराओं में केस दर्ज कर लिया। यानी चोरी की कोशिश। इस एफआईआर में सिमरन पर हुए जानलेवा हमले का जिक्र तक नहीं किया है। इधर, अयोध्या नगर टीआई हरीश यादव का कहना है कि मामला जैसे ही मेरी जानकारी में आया, मैंने एफआईआर दर्ज करवा ली है।

Comments are closed.

Translate »