उषा को मिला मेहदेले का साथ, सहानुभूति भी जताई

भोपाल . भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ बयानबाजी कर सुर्खियों में आईं विधायक व महू से प्रत्याशी उषा ठाकुर का मंत्री कुसुम मेहदेले ने समर्थन कर दिया है। मेहदेले ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि उषा ठाकुर आपके साथ अन्याय हुआ है। बेवजह आपको अपनी विधानसभा इंदौर-3 छोड़कर महू जाना पड़ा।
मुझे आपके प्रति सहानुभूति है। उधर, इंदौर-3 सीट पर राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी रहे भाजपा नेता गोविंद मालू ने फेसबुक पर उषा के खिलाफ कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि यही प्राकृतिक न्याय है। पिछले 2013 के चुनाव में उन्होंने मेरे (मालू) साथ ऐसा ही किया था, जब वे इंदौर-3 से प्रत्याशी बनाई गईं। तब तो मैंने कुछ नहीं कहा।

उल्लेखनीय है कि महू से प्रत्याशी बनाए जाने पर उषा का एक वीडियो हाल ही में सामने आया था, जिसमें वह कहती दिख रही हैं कि कांग्रेस के वंशवाद का ग्रहण भाजपा को लग गया है। राष्ट्रीय महासचिव (कैलाश) ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष (अमित शाह) को सेट करके मेरा टिकट बदलवा दिया।

Test

भाजपा में चुप्पी, संगठन मंत्री का किनारा : इस पूरे घटनाक्रम के बाद प्रदेश भाजपा के नेताओं ने चुप्पी साध ली है। इंदौर संभाग में भाजपा के संगठन मंत्री जयपाल सिंह चावड़ा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बैठक में हूं, कहकर किनारा कर लिया।

फेसबुक पर मालू का कटाक्ष : फेसबुक पर मालू ने लिखा- पार्टी की जिम्मेदार पदाधिकारी को अपनी उचित/अनुचित बात उचित फोरम पर रखनी चाहिए। उनके साथ प्राकृतिक न्याय हुआ है। 2013 में उन्होंने भी मेरे साथ ऐसा ही किया था। तब से लेकर अब तक मैंने कुछ नहीं कहा।

उस समय भी नहीं कहा, जब मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान मेरे कार्यकर्ताओं से अकारण मारपीट करके यात्रा को बिगाड़ने की कोशिश की गई। मैंने अपनी सभी बात उचित फोरम पर आक्रामक, बेबाक और तथ्यपरक रूप से कही। नेतृत्व भी सहमत हुआ। लोग पद और टिकट दोनों ले लेते हैं और फिर भी दुखी होते हैं। ऐसे लोग ही सैबोटेज (भितरघात) करते हैं। बयान बाजी करते हैं। बगावत करते हैं। क्या टिकट लेने वालों को लगातार अनुशासन हीनता करने का परमिट मिला है।

Comments are closed.

Translate »