आयोग की निष्पक्षता पर सवाल उठाकर चुनाव को मजाक बनाने की कोशिश कर रही कांग्रेस: शिवराज

भोपाल. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने स्ट्रांग रूम की सुरक्षा को लेकर चुनाव आयोग पर आरोप लगा रही कांग्रेस पर हमला बोला। बुधवार को कैबिनेट बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत पर उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग एक संवैधानिक संस्था है। उसके बाद भी अनर्गल आरोपों की झड़ी लगाई जा रही है। मतदान के दिन से ही कांग्रेस बौखला गई है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नजर में प्रशासन, पुलिस और चुनाव आयोग सब बेईमान है। आखिर कांग्रेस किस पर भरोसा करेगी। कांग्रेस, प्रशासन पर दबाव बना रही है। वे लोग जो उम्मीदवार नहीं हैं, वह भी स्ट्रांग रूम में जा रहे हैं। कांग्रेस चुनाव को मजाक बनाने की कोशिश कर रही है।
जनता को भाग्य के भरोसे नहीं छोड़ सकते हैं: कैबिनेट बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि हमने अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन किया है। चुनाव परिणाम का इंतजार करें, इतने स्वार्थी नहीं है। जो रूटीन के काम हैं, उन्हें करेंगे। खाद सप्लायी, धान, सोयाबीन की खरीदी की समीक्षा की। नई सरकार के आने तक पुरानी सरकार की जिम्मेदारी है। फिर नई सरकार के गठन में भी समय लगता है। जब तक हम जनता को भाग्य के भरोसे नहीं छोड़ सकते हैं।

Test

सिंधी समाज देशभक्त, शर्मा मामले की जांच कराएंगे: उन्होंने कहा विधायक रामेश्वर शर्मा को बुलाया था। उनसे बात की थी। उन्होंने बताया कि सिंधी समाज को लेकर ऐसा कुछ नहीं बाेला था। बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान रामेश्वर शर्मा का एक आडियो वायरल हुआ था। इसमे विधायक रामेश्वर शर्मा सिंधी समाज को लेकर अपशब्द कहे गए हैं। हालांकि विधायक ने इस ऑडियो को फर्जी बताते हुए कांग्रेस की साजिश करार दिया था।

Comments are closed.

Translate »