राजा, महाराजा और एक थका उद्योगपति चुनाव लड़ने निकले हैं : शाह

सागर. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को टीकमगढ़, सागर व दमोह में सभाएं कीं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा का चेहरा शिवराज हैं, लेकिन कांग्रेस की फौज का सेनापति कौन है? एक राजा, एक महाराजा और एक थके हुए उद्योगपति को लेकर कांग्रेस चुनाव लड़ने निकली है।
सागर में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें घुसपैठियों में ह्यूमन राइट्स दिखता है, लेकिन जब यही घुसपैठिए देश में धमाके करते हैं और उनमें जो लोग मारे जाते हैं तो ह्यूमन राइट्स की चिंता नहीं होती। उन्होंने कहा- उमा भारती ने श्रीमान बंटाधार को हराने का काम किया था और बाद में शिवराज ने विकास यात्रा को आगे बढ़ाया।

उनकी घोषणा पूरी नहीं होती पर मैं जो कहता हूं, वो करता हूं : सिंधिया

Test

शिवपुरी. पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को करैरा में आयोजित जनसभा में प्रदेश सरकार की कई खामियां गिनाईं। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के वादों पर व्यंग्य करते हुए ‘क्या हुआ तेरा वादा’ गाना गुनगुनाया।

सिंधिया ने शिवराज को घोषणावीर बताते हुए कहा कि उनकी घोषणाएं कभी पूरी नहीं होती हैं। कोलारस और मुंगावली में उन्होंने कहा कि मैं जो कहता हूं, वो करता हूं। घोषणा में मेरा विश्वास नहीं है। सभा के दौरान करैरा विधायक शकुंतला खटीक भी मंच पर मौजूद थीं। माना जा रहा था कि टिकट कटने से शकुंतला नाराज हैं, लेकिन मंच से उन्होंने कहा कि मेरे कार्यकाल के दौरान कोई गलती हुई हो तो उसके लिए मुझे क्षमा करें।

Comments are closed.

Translate »