सीएम बघेल ने कहा – यहां कुछ नही मिला तो मध्‍य प्रदेश सरकार को अस्थिर करने की होने लगी साजिश

नवलोक समाचार रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गुरुवार को विधानसभा में विपक्षी भाजपा पर हमला करते हुये कहा कि छत्‍तसीगढ में आयकर छापे पडवाये गये, जब यहां कुछ नही मिला होता, अब मध्‍य प्रदेश की कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने के लिए षड़यंञ किया जा रहा है, । भाजपा को इसी की शिक्षा मिलती है। जिस पर भाजपा के लोग काम कर रहे है, मध्‍य प्रदेश में विधायको को तोडने की कोशिशे की जा रही है, आयकर छापों के बाद सीएम बघेल ने पहली बार सदन में खुलकर केंद्र सरकार व भाजपा को आड़े हाथ लिया।

छापों का विरोध नहीं यह सामान्य प्रक्रिया-बघेल

भूपेश बघेल फाइल फांटो –

सीएम बोले- सदन में विपक्ष के साथी को-ऑपरेटिव फेडरलिज्म की बात कर रहे थे। छापों का विरोध नहीं है। यह सामान्य प्रक्रिया है। लेकिन रातों-रात सैकड़ों की तादाद में अफसर आ गए। एसपी और डीजीपी को सूचना नहीं दी गई। छापे के बाद विभाग प्रेस नोट जारी करता है कि किसके पास से क्या-क्या सामान मिला। अखबारों-टीवी पर खबरें दिखाई गई कि 100-150 करोड़ कैश मिला, 25 किलो सोना मिला और सिर्फ 2.56 करोड़ मिले हैं। उसमें भी एक अफसर के यहां तीन लाख, दूसरे के यहां 13 लाख और तीसरे के यहां 26000 ही मिले। पार्षद अफरोज अंजुम के यहां 1800 मिले। इसके विपरीत भाजपा कार्यकर्ता के यहां एक करोड़ मिले हैं। फीर भी भाजपा के लोग सरकार से जुडे लोगो को लेकर भ्रम फैला रहे है.
बघेल ने कहा – सभी अफसर भ्रष्ट नहीं, ईमानदार भी है कई लोग
भूपेश बघेल ने सदन में कहा कि सभी अफसर भ्रष्‍ट नही है कई अफसर ईमानदार भी है, छापे में जिनका नाम पहले पेज पर और टीवी में प्राइम टाइम पर दिखाया गया, , उनकी तो इज्जत उतर गई, क्योंकि एक बार जो प्रकाशित हो गया, वह बाद में वाट्सअप यूनिवर्सिटी के जरिए वायरल होता है। प्रधानमंत्री कहते हैं कि वे इससे बाहर आएंगे। वे सही कह रहे हैं, क्योंकि राजनीति में कहते हैं कि जिस सीढ़ी के सहारे ऊपर चढ़ते हैं, उसे गिरा दो।