बॉलीवुड में एंट्री करते ही जाह्नवी-सारा के लिए खतरा बन जाएंगी आमिर खान की बेटी,

आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों अपना काफी वक्त जिम में गुजार रही हैं। चर्चा है कि आमिर खान अपनी बेटी के करियर को लेकर काफी सोच-विचार कर रहे हैं। यह भी कहा जा रहा है कि इरा हिंदी सिनेमा में एंट्री करना चाहती हैं और इसके लिए खुद को तैयार कर रही हैं।
इरा खान को इसके लिए आमिर से ग्रीन सिगनल का इंतजार है। इरा खान आमतौर पर फिल्मी पार्टियों और कार्यक्रमों से दूर ही रहती रही हैं। लेकिन, पिछले साल ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होन के बाद से वह अपने दोस्तों के साथ खूब दिखाई दे रही हैं और उनकी फिल्मी कलाकारों और फिल्म निर्माताओं से मेल मुलाकातें भी बढ़ी हैं।
अपने पिता आमिर खान के अलावा सलमान खान के साथ भी उनकी तस्वीरें इन दिनों खूब वाइरल हो रही हैं। सूत्र बताते हैं कि सलमान खान इन दिनों इंडस्ट्री के पुराने सितारों के बीच वैसे ही मशहूर हो रहे हैं जैसे कॉरपोरेट हाउसेज में मोटिवेशनल सेशन्स करने वाले स्पीकर्स होते रहे हैं।
सलमान की सलाह शाहरुख और आमिर ध्यान से सुनते हैं और उनके कहे पर अमल भी करते हैं। इरा खान की हाल के दिनों की ये सक्रियता भी इसी का नतीजा है। आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा खान ने हाल के दिनों में दूसरे फिल्मी सितारों के बेटे बेटियों से भी खूब मिलना जुलना शुरू किया है।