कमलनाथ पहुंचे उज्‍जैन ,किये महाकाल दर्शन, बीजेपी सरकार को कलाकारी करने वाली बताया

भोपाल में आज गुफा मंदिर में किये भगवान के दर्शन, कीर्तन में भी हुये शामिल

मुकेश अवस्‍थी.

बुधवार को प्रदेश कांग्रेस के नव नियुक्‍त अध्‍यक्ष कमलनाथ ने आज सुबह एयरपोर्ट जाते समय लाल घाटी स्थित गुफा मंदिर में भगवान के दर्शन किये ओर मंदिर में चल रहे कीर्तन में भी शामिल हुये जिसके बाद श्री नाथ विशेष्‍ा विमान से उज्‍जैन के लिये रवाना हो गए. उज्‍जैन में उन्‍होने महाकाल के दर्शन किये साथ ही उज्‍जैन में पूर्व मंञी बटुकशंकर जोशी से निवास पर पहुंच कर उनसे मुलाकात की.

भोपाल पीसीसी में पदभार ग्रहण करने के बाद कमलनाथ ने बुधवार की सुबह से ही अपने तय कार्यक्रम के चलते पहले तो गुफा मंदिर पहुंचकर भगवान भोलेनाथ के दर्शन किये उसके बाद वे विशेष विमान से उज्‍जैन के लिये रवाना हो गये. उज्‍जैन पहुंच कर कमलनाथ ने पार्टी के पुराने नेता बटुक शंकर जोशी से उनके निवास पर मुलाकात की, साथ ही महाकाल मंदिर में भगवान महाकाल के दर्शन किये. उज्‍जैन हवाई पटटी पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने हजारो की संख्‍या में पहुंच कर कमलनाथ का स्‍वागत उज्‍जैन में भी कार्यकताओं द्वारा जोरदार किया गया. मीडिया के सवालों पर उन्‍होने कहा कि देश में डीजल पेटोल के भाव बढते जा रहे अब कोई बीजेपी नेताओं आबाज नही उठा रहा हैं, सिंहस्‍थ को लेकर कहा कि सिंहस्‍थ में बडा घोटाला हुआ है.उन्‍होने कहा कि भाजपा की सरकार प्रदेश में कलाकारी कर रही है आज हर वर्ग का आदमी परेशान है, युवा बेरोजगार, महिलाये असुरक्षित है किसान आत्‍महत्‍या कर रहा है. अब भाजपा की कलाकारी नही चलेगी.

कमलनाथ उज्‍जैन के बाद सीधे दतिया के लिये रवाना हुये जहां उन्‍होंने पीतांम्‍बरा पीठ के दर्शन किये और वहां भी कार्यकर्ता से मुलाकात करते हुये कहा कि कांग्रेस के एक एक सिपाही को चुनाव के लिये तैयार रहना होगा, हम सभी नेता अब एक होकर प्रदेश भर में कांग्रेस के लिये काम करेगें भाजपा की सरकार से लोगो को निजात दिलाकर ही रहेगें.उज्‍जैन में कमलनाथ के साथ कार्यकारी अध्‍यक्ष जीतू पटवारी, ,पूर्व सांसद प्रेमचंद गुडडू, गुडडू,जिला पंचायत अध्‍यक्ष महेश परमार सहित अनेक नेता मौजूद रहें.