करांची में सलाहुददीन ने उंगला जहर ,कश्मीर पर भारत से होगा परमाणु युद्ध

नई दिल्ली। आतंकी सरगना और हिज्बुल मुजाहिदीन के मुखिया सैयद सलाहुद्दीन ने पाकिस्तान की शह पर उसी के शहर कराची में बैठकर भारत को चौथे युद्ध की गीदड़भभकी दी है। सैयद सलाहुद्दीन का कहना है कि भारत और पाकिस्तान के बीच तीन बार लड़ाई हो चुकी है और चौथी बार ये लड़ाई और भी जबर्दस्त होने के आसार हैं। सलाहुद्दीन ने ये धमकी भी दी है कि कश्मीर में भारत के खिलाफ हथियारबंद लड़ाई, यानी आतंकी वारदातें और तेजी से बढ़ेंगी।

सलाहुद्दीन की धमकी के पीछे एक्सपर्ट पाकिस्तान की सरकार और सेना का हाथ मान रहे हैं। जानकारों का कहना है कि सरकार और सेना ने धमकाने के लिए सलाहुद्दीन का सहारा लिया है। सलाहुद्दीन ने भारत को परमाणु युद्ध की धमकी दी है।

सलाहुद्दीन ने कहा कि पाक नैतिक रूप से, राजनीतिक रूप से, संवैधानिक रूप से कश्मीर में चल रही आजादी की लड़ाई को पर्याप्त समर्थन देने के लिए बाध्य है। उसने कहा, ‘और अगर पाक यह समर्थन देता है तो इसकी बड़ी संभावना है कि दोनों देशों के बीच परमाणु युद्ध छिड़ जाए।’

उसने कहा कि कश्मीरी अब और समझौता करने के लिए तैयार नहीं है इसलिए मैं एक चौथे युद्ध की संभावना जता सकता हूं। पाकिस्तान और दुनिया इसका समर्थन करे या न करे, यूएन अपनी ड्यूटी निभाए या न निभाए, कश्मीरियों ने खून की आखिरी बूंद तक तक लड़ने की कसम खाई है।

सलाहुद्दीन ने कहा कि कश्मीरियों के पास अब सशस्त्र जिहाद के सिवा कोई रास्ता बचा ही नहीं है। मोदी सरकार किसी तरह की गुंजाइश नहीं छोड़ रही है। ऊपर वाला यही चाहता है, और यह भारत के लिए बहुत घातक साबित होगा।

सलाहुद्दीन की धमकी पर रक्षा विशेषक्ष पीके सहगल ने कहा कि पाकिस्तान एक आतंकी की आड़ लेकर भारत के खिलाफ साजिश कर रहा है और भारत को ऐसे बयान पर ध्यान ही नहीं देना चाहिए। आभार – आईबीएन खबर।

करांची में सलाहुददीन ने उंगला जहर ,कश्मीर पर भारत से होगा परमाणु युद्ध