एसडीएम की दबंगई – ग्रामीणों ने थाने में कर दी शिकायत

देर रात अतिक्रमण हटाने पहुचे तो हुआ विवाद

नवलोक समाचार,सोहागपुर।
यहां शुक्रवार की रात करीब 10 बजे ग्राम किवलारी में दल बल के साथ अतिक्रमण हटाने पहुचे एसडीएम अखिल राठौर और किवलारी ग्राम के लोगो के बीच विवाद बढ़ गया, विबाद इतना गहरा गया कि ग्राम किवलारी के सेकड़ो लोगो ने एकजुट होकर एसडीएम अखिल राठौर और तहसीलदार अलका इक्का की थाने में शिकायत कर एफआईआर की मांग की है।
बता दे कि एसडीएम अखिल राठौर का तबादला आदेश गुरुवार को जारी हुआ है उन्हें जिले में तीन वर्षों से अधिक होने के चलते हटाकर शाजापुर भेजा गया है, जिसके बाद एसडीएम अखिल राठौर को अपना कर्तव्य तबादला आदेश जारी होने के दूसरे दिन याद आ गया और वे किवलारी गांव में अतिक्रमण हटाने रात करीब 10 बजे तहसील दार अलका इक्का , पटवारी मार्टिन सिंह और पुलिस स्टाफ के साथ पहुच गए। जहां ग्रामीणों और अतिक्रमण हटाने गए एसडीएम के बीच विवाद बढ़ गया , ग्रामीणों के अनुसार उन्होंने एसडीएम अखिल राठौर से निवेदन किया था कि आपकी ऐसी कौन सी मजबूरी है जो रात में बिना किसी पूर्व सूचना के अतिक्रमण हटाने आ पहुचे , अतिक्रमण सुबह भी हटाया जा सकता है। लेकिन एसडीएम नही माने और ग्रामीणों के साथ गाली गलौज सहित किसी प्रकरण में फ़साने की धमकी देने लगे, एसडीएम द्वारा देर रात में जेसीबी मशीन बुलवाकर आबादी की जमीन पर बने शेड और फेंसिंग को हटाने का प्रयास किया गया।

 

जानकारी के चलते ग्राम के ही किसी व्यक्ति द्वारा रास्ते की मांग की गई थी, उधर एकजुट होकर ग्रामीणों द्वारा विरोध करने पर अमला लौट आया था। ग्राम के योगेश पटेल , रामबाबू और दीनदयाल का कहना है कि जमीन आवादी की है जिस पर 1955 से पट्टा प्राप्त है।

किवलारी के ग्रामीण जनों ने थाने में आवेदन देकर एसडीएम अखिल राठौर , तहसीलदार अलका इक्का सहित अन्य लोगो की शिकायत की है जिसमे गाली गलौज , जान से मारने की धमकी आदि की शिकायत की गई है।