सदाशिवराव गोलवलकर को लेकर की गई टिप्पणी पर दिग्गी के विरूद्ध एफआईआर दर्ज

दिग्विजय सिंह पर एक और केस, आरएसएस के पूर्व सर संघचालक गोलवलकर पर विवादास्पद ट्वीट और पोस्ट करने पर केस दर्ज किया गया

नवलोक समाचार, इंदौर। एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह पर एक और केस दर्ज हो गया है। आरएसएस के पूर्व सरसंघचालक गोलवलकर पर विवादास्पद ट्वीट और पोस्ट करने पर ये केस दर्ज किया गया गया है। इंदौर के एक अधिवक्ता और आरएसएस कार्यकर्ता दिग्विजय पर ये केस दर्ज कराया है। उनपर आरएसएस की छवि बिगाड़ने का आरोप लगाया गया है। दिग्विजयसिंह पर आरोप है कि उन्होंने गोलवलकर पर फेसबुक और ट्विटर पर गलत टिप्पणी करते हुए जातिगत विद्वेष का बढ़ावा देने की कोशिश की है।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय रहते हैं और आरएसएस उनके निशाने पर रहा है। उन्होंने अपने फेसबुक और ट्विटर एकाउंट पर

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा किया गया ट्वीट

आरएसएस के द्वितीय सरसंघ चालक माधव सदाशिवराज गोलवलकर के संबंध में एक पोस्ट की। इस पोस्ट पर उनपर आरएसएस की छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए इंदौर में केस दर्ज कराया गया
इंदौर के सुदामा नगर के रहनेवाले राजेश जोशी की शिकायत पर ये केस दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता राजेश जोशी एमपी उच्च न्यायालय में अधिवक्ता हैं। उन्होंने इंदौर के तुकोगंज थाना में एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह पर आरएसएस के द्वितीय सरसंघ चालक माधव सदाशिवराज गोलवलकर की भ्रामक पोस्ट कर उनकी छवि खराब करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।

अधिवक्ता राजेश जोशी आरएसएस के कार्यकर्ता भी हैं। राजेश जोशी ने पुलिस को की गई शिकायत में कहा कि पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह ने द्वितीय सरसंघ चालक माधव सदाशिवराज गोलवलकर की तस्वीर के साथ मिथ्या व अनर्गल पोस्ट की है। उनकी शिकायत पर एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह के खिलाफ तुकोगंज थाना इंदौर में धारा 153ए, 469, 500, 505 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया गया है। 8 जुलाई को अपराध क्रमांंक 311—23 के अंतर्गत ये केस दर्ज किया गया। पुलिस अब मामले की जांच करने की बात कह रही है।