नप अध्यक्ष पति सहित अन्य के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

बलवा सहित मारपीट की धाराओं में क़िलापुरा वार्ड पार्षद के पति की शिकायत पर एफआईआर दर्ज

स्वदेश संवाददाता, सोहागपुर।
यहां बुधवार की रात राम रहीम ढाबे पर हुई मारपीट की घटना के बाद पुलिस ने गुरुवार की सुबह वशीम खान उम्र 35 वर्ष निवासी क़िलापुरा वार्ड की शिकायत पर नगर परिषद अध्यक्ष पति यशवंत पटेल सहित अन्य लोगो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

बता दे कि ग्राम करनपुर के समीप सड़क दुर्घटना के बाद पीड़ित पक्ष जब घटना करने वालो को खोजते हुए राम रहीम ढाबे पहुचे तो ढाबा संचालक वशीम खान से भी विवाद हो गया जिसमें नगर परिषद अध्यक्ष लता पटेल के परिवार के लोगो ने मारपीट कर दी। जिसमें गम्भीर चोटे आई है। घटना के बाद नगर ने अफरा तफरी मच गई, घटना के बाद रामगंज और क़िलापुरा में पुलिस बल तैनात किया गया। घटना के बाद दोनों पक्ष के लोगो ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद वाशिम खान की शिकायत पर यशवंत पटेल , पिंकी पटेल,गौरव , अंकित,निर्मल , रामबाबू सहित 3 अन्य के खिलाफ धारा 147 , 148,149 , 452, 456, 323 , 324 व 506 का मुकदमा पंजीबद्ध किया गया है।

घटना के बाद गरमाई राजनीति

मारपीट की घटना जिन दो पक्षों के बीच हुई है वे दोनों भाजपा से जुड़े हुए है, शिकायतकर्ता पार्षद पति है तो आरोपी पक्ष नगर परिषद अध्यक्ष पति और उनके परिवार के लोग है। घटना के बाद गुरुवार को क्षेत्रीय विधायक ने निवास पर दोनों पक्षों के लोगो को समझाइश दी है। बताया जा रहा है कि मामला राजनीतिक दलों से जुड़ा हुआ होने के चलते रफादफा भी किया जा सकता है।